राजद सुप्रीमो लालू यादव के 11 जून को पटना आने पर संशय बरकरार, डॉक्टर नहीं दे रहे इजाजत

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 11 जून को पटना आने पर अभी भी संशय बरकरार है। क्योंकि लालू प्रसाद यादव फिलहाल कई बीमारियों से जूझ रहे हैं। इसलिए उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उनके पटना आने के लिए इजाजत नहीं दे रहे हैं। बता दें कि 11 जून को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन है। उनकी खुद की तमन्ना है कि वह अपना जन्मदिन पटना में अपने लोगों के बीच मनाएं। ऐसे में डॉक्टरों की वाच कर रही है कि उनका स्वास्थ्य कैसा रहता है। इसके बाद ही लालू प्रसाद को पटना आने की इजाजत दी जाएगी।

डॉक्टरों के साथ उनके परिजनों को यह डर सता रहा है कि अगर वह अपना पटना आते हैं तो उनसे मिलने वालों का तांता लग जाएगा। इसके बाद उनके चाहनेवालों को रोक पाना काफी मुश्किल हो जाएगा। साथ ही लालू प्रसाद को इंफेक्शन का खतरा बढ़ सकता है। इसलिए फिलहाल अभी मंथन किया जा रहा है कि क्या किया जाए।

इधर, RJD ने उनके जन्मदिन को सादगीपूर्ण तरीके से मनाने का संकल्प लिया है। इस संबंध में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि इस बार हम सभी उत्सव नहीं मना सकते हैं। लालू प्रसाद का पूरा जीवन गरीबों के लिए समर्पित रहा है, इसलिए इस अवसर पर राज्य भर में जिला, प्रखंड और पंचायत स्तर तक लालू रसोई की ओर से गरीबों को भोजन करवाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *