CM नीतीश की हुई सार्वजनिक फजीहत तो DGP ने जारी किया फोन नंबर…

आज जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार R-BLOCK से DIGHA के बिच बने नए सड़क का उद्घाटन करने गए। तभी पत्रकारों ने नितीश कुमार से बहुत सारे सवाल किया और साथ ही साथ पत्रकारों ने सीएम से शिकायत की प्रदेश के डीजीपी किसी का फोन नहीं उठाते हैं। सीएम को चुनौती दी गई कि वह खुद डीजीपी को फोन लगाकर देख लें। मीडिया के इस चुनौती ने उस समय कितनी गंभीरता से लिया, यह कहना मुश्किल है, लेकिन पुलिस मुख्यालय ने मीडिया के इस शिकायत को दूर करने का प्रयास जरुर शुरू कर दिया और आनन फानन में एक विज्ञप्ति जारी कर दिया गया।

बता दे सुबह डीजीपी को लेकर मीडिया के सामने सीएम नीतीश कुमार को काफी फजीहत का सामना करना पड़ा, और जब पत्रकारों ने नीतीश कुमार से कहा कि डीजीपी किसी का फोन नहीं उठाना जरुरी समझते हैं। उस समय सीएम ने मीडिया के सवालों से भले ही किनारा कर लिया है। लेकिन जब मीडिया में इस बात का तूल दिया जाने लगा तो नीतीश कुमार ने स्थिति की गंभीरता को समझा। जिसके बाद डीजीपी का फोन नंबर जारी कराया गया, साथ ही बताया गया कि इन नंबर पर कॉल कर डीजीपी से बात की जा सकती है।

सिर्फ मीडियावालों के लिए जारी किया गया लेटर

पुलिस मुख्यालय की तरफ से जारी हुए नंबर को विशेष रूप से मीडियाकर्मियों के लिए किया गया है। मुख्यलाय के तरफ से डीजीपी के तीन नंबर जारी किया गया, जिनमें दो लैंडलाइन और एक मोबाइल नंबर है। यह नंबर है

  1. कार्यालय का नंबर -0612 – 2294301/2294302
  2. मोबाइल नंबर -09431602302
बिहार पुलिस मुख्यालय आदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *