बिहार में बढ़ते अपराध, सासाराम में डबल मर्डर…

बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। नया मामला सासाराम से है जहाँ आपसी रंजिश की वजह से चाचा-भतीजा की हत्या कर दी गई। बता दें, घटना नगर थाना क्षेत्र की है। चाचा का नाम गोपाल दुबे और भतीजे का नाम माधव दुबे है। हत्या की वारदात के पीछे आपसी रंजिश बताई जा रही है। हालाकिं, मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पुलिस इसपर कुछ भी बोलना वाजिब नहीं समझ रही है। लेकिन दो लोगों की हत्या होने से इलाके में सनसनी मच गई।

मृतक गोपाल दुबे के पुत्र राम भजन दुबे ने बताया कि गोतिया पट्टीदार के लोगों ने आपसी रंजिश में उनके पिता की हत्या कर दी। राम भजन ने दूसरे मृतक माधव दुबे तथा अन्य लोगों पर अपने पिता की हत्या का आरोप लगाया है। वहीं माधव दुबे की हत्या के बारे में कुछ भी नहीं बताया जा रहा है। दूसरी ओर, माधव दुबे के परिजन चंदन दुबे ने बताया कि उनके हाथ के अंगूठे में भी गोली लगी है। बता दें कि पूरा मामला आपसी रंजिश का है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। जिस तरह से बीच शहर में दोहरे हत्या की वारदात हुई है, उसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। इलाके में तनाव है, जिसको देखते हुए पुलिस चौकसी बरत रही है।

रोहतास के एसपी आशीष भारती ने बताया कि शवों को कब्जे में ले लिया गया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है। परिजनों के बयान तथा पूछताछ के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द की जाएगी। आपको बता दें कि इस वारदात के बाद पूरे इलाके में तनाव फैलने के बाद पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है। पुलिस के दल-बल के साथ एसपी मौके पर खुद मौजूद हैं।

बिहार में जिस तरह से अपराध बढ़ रहे हैं उससे ये तो लाज्मी है कि अपराधियों को ना तो प्रशासन का खौफ है और नाहि पुलिस का, तभी तो ऐसे सरेआम अपराधी घटना को अंजाम दे रहे हैं। हालाकिं, बीते दिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी कहा कि बिहार में अब रहने से डर लगता है, क्योंकि बिहार में डरावाने हालात है और लगातार विपक्ष की ओर से ये कहा जा रहा है कि यहाँ विधि व्यवस्था खत्म हो चुकी है। आपराधी बेलगाम घूम रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *