तेजस्वी यादव के ह्यूमन चेन पर गरमाए सीएम नीतीश कुमार ने कहा ऐसा…

आरजेडी के तरफ से आज मानव श्रृंखला मनाया जाएगा वो भी किसानों के मुद्दे को लेकर। आज पूरे बिहार में तेजस्वी यादव और महागठबंधन के तरफ से मानव श्रृंखला का आयोजन किया जा रहा हैं। इसको लेकर तमाम तरह की तैयारियां की जा रही थी और आज वो दिन आ गया जहाँ तेजश्वी यादव और उनके कार्यकर्ता के तरफ से मानव श्रृंखला मनाया गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तेजस्वी के मानव श्रृंखला को लेकर के कहा की शुरुआत तो हमने ही की थी और अब ये लोग भी मानने लगे न मानव श्रृंखला का महत्व।

बता दे महात्मा गांधी की पुण्य तिथि पर गांधी घाट पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी की मानव श्रृंखला पर तंज कसते हुए कहा कि अब ये लोग भी मानव श्रृंखला का महत्व समझने लगे न। सबसे पहले हमलोगों ने मानव श्रृंखला की शुरूआत की। सबसे पहले हमलोगों ने शराबबंदी पर मानव श्रृंखला किया और दूसरी बार दहेज प्रथा- बाल विवाह और तीसरी बार जल-जीवन-हरियाली को लेकर मानव श्रृंखला बनाई। सीएम नीतीश ने कहा कि सबको मानव श्रृंखला बनाने का अधिकार है।

आपको बता दे कि मुख्यमंत्री ने 26 जनवरी को लाल किले पर हुए उपद्रव की कड़ी निंदा की और कहा कि विरोध का ये तरीका उचित नहीं है। इसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है। मांग मनवाने का ये तरीका कतई उचित नहीं कहा जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *