पटना में खुला ब्लू मेडिक्स का 16वां फार्मेसी स्टोर…

बिहार के सबसे बड़े दवा रिटेल चेन ब्लू मेडिक्स ने शानिवार को पटना के बेली रोड में अपना नया स्टोर खोला. यह दवा दुकान राज्य में ब्लू मेडिक्स का 16वां स्टोर है। नए स्टोर के उद्घाटन के मौके पर ब्लू मेडिक्स के सह संस्थापक व निदेशक संजय चौधरी ने कहा कि ब्लू मेडिक्स के हर स्टोर पर मिलनी वाली सारी दवाएं अच्छी क्वालिटी की होती हैं. सभी दवाएं ब्लू मेडिक्स के वेयरहाउस से सप्लाई की जाती हैं. साथ ही ब्लू मेडिक्स के स्टोर पर दवाइयों पर 10 फीसदी की छूट मिलेगी। हमारे पास हर कंपनी की दवाएं उपलब्ध हैं।

ब्लू मेडिक्स के बारे में बताते हुए सह संस्थापक व निदेशक आज़म रईस ने कहा कि ब्लू मेडिक्स की शुरुआत वर्ष 2017 में हुई थी। पटना का यह स्टोर बिहार में हमारा 16वां स्टोर है। हमारा लक्ष्य इस साल के मार्च महीने तक 50 स्टोर खोलने का है। नए उद्यमी जो हमसे जुड़ना चाहते हैं वो हमारे वेबसाइट के माध्यम से हमसे संपर्क कर सकते हैं।

इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में डेंटल सर्जन डॉ धर्मेंद्र कुमार मौजूद रहे। डॉ धर्मेंद्र जी ने कहा कि ऐसे दवा स्टोर की आवश्यकता थी. कई बार लोगों को महत्वपूर्ण दवाइयों के लिए दूर जाना पड़ता था। अब उनकी परेशानियां दूर होंगी और यहां दवाएं किफ़ायती दर भी मिलेगी।

इस मौके पर ब्लू मेडिक्स के चीफ टेक्निकल ऑफिसर फ़ैयाज़ ने बताया कि ब्लू मेडिक्स अब तक 3 लाख से ज्यादा ग्राहकों को अपनी सेवा प्रदान कर चुका है।
इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी भी पहुंचे। एक स्थानीय निवासी ने कहा कि इस स्टोर के खुल जाने से स्थानीय लोगों को काफी राहत मिलेगी। अब अच्छी दवाएं 10 फीसदी की छूट पर आसानी से उपलब्ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *