एमएलसी टुन्ना जी पांडेय को बीजेपी ने किया निलंबित

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विवादित बयान दे रहे बीजेपी एमएलसी टुन्ना जी पांडेय को पार्टी ने अनुशासनहीनता के तहत निलंबित कर दिया है सूत्रों की माने तो टुन्ना जी पांडेय द्वारा लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणीयां की जा रही थी इसके चलते बीजेपी ने यह एक्शन लिया है गौरतलब है कि सिवान से बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद जेडीयू के नेताओं ने नाराजगी जाहिर भी की थी और इस मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से उनकी शिकायत की थी. इससे पहले फिर एक बार बीजेपी एमएलसी का विवादित बयान सामने आ गया था कि वे किसी से डरने वाले नहीं हैं.वो मुख्यमंत्री को जेल भिजवा कर दम लेंगे, चाहे अंजाम जो भी हो.

लोकतंत्र में है सबको बोलने की आजादी-
टुन्ना जी पांडेय के विवादित बयान समर्थन में दुरौंदा के बीजेपी एमएलए कर्णजीत सिंह उर्फ ब्यास सिंह ने कहा था कि यह लोकतंत्र है सबको बोलने की आजादी है.ये बड़े लोगों की बात है. संगठन समझे. अगर जिले के बीजेपी अध्यक्ष का कुछ ऐसा बयान होता तो वह कुछ करते.

क्या कहा था टुन्ना जी पांडेय ने-
पांडेय ने कहा था कि नीतीश कुमार एक बार दूसरी नंबर की पार्टी और उसके बाद तीसरी नंबर की पार्टी होने के बाद मुख्यमंत्री बने, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वे परिस्थितियों के मुख्यमंत्री हैं, ये बात सच है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *