West Bengal Election: चुनाव के लिए भाजपा ने जारी किया कैंपेन सॉन्ग

पश्चिम बंगाल के चुनाव को लेकर सरगर्मीयां तेज हो गई हैं। सभी पार्टी हर वो जोड़ को अजमां रही है। बता दें, टीएमसी की ओर से बीते दिन अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गई थी। पार्टी ने 100 नए चेहरों को शामिल किया है तो वहीं, अधिक उम्र वालों को राजनीतिक दल ने जगह नहीं दी है। दरअसल,बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से ये कहा गया है कि जिसको भी विधानसभा में टिकट नहीं मिली है, उन्हें विधान परिषद में जगह दी जाएगी। आपको बताते चलें, TMC ने कुल 291 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है।

वहीं, पश्चिम बंगाल में बीजेपी टीमसी को कड़ी टक्कर दी रही है। बता दें, भाजपा के तरफ से विधानसभा चुनाव को लेकर इलेक्शन कैंपेन सॉन्ग रिलीज किया है। भाजपा के कैंपेन सॉन्ग का नाम “गॉरबो सोनार बांग्ला” (Gorbo Sonar Bangla) है। इस कैंपेन सॉन्ग की लॉन्चिंग के मौके पर बंगाल चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल रॉय समेत भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद रहे। गाने की लॉन्चिंग पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि संगीत लोगों के अंतःकरण में पहुंचने का एक जरिया होता है और हो सकता है कि ये गीत इतना लोकप्रिय हो कि लोगों के अंतःकरण में पहुंचे और परिवर्तन के माहौल में अपनी मुहर लगाए।

बता दें, कई सिलेब्रिटीयों के बंगाल विधानसभा चुनाव में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे। चाहे फिर वो अक्षय किमार हो या फिर दिग्गज क्रिकेटर सौरव गांगूली। इन सभी कयासों पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्ण विराम लगाते हुए ये कहा कि कि देश और दुनिया की सबसे बड़ी सिलेब्रिटी हैं नरेंद्र मोदी जी, वह सीधे पश्चिम बंगाल की जनता से बात करेंगे। वही सबसे बड़ी सिलेब्रिटी हैं बाकी सब जनता है। हालाकिं, मिथुन चक्रवर्ती आज रात में हमसे मिलने वाले हैं तब उनसे बातचीत की जाएगी। मिथुन ने प्रधानमंत्री जी से मिलने की इच्छा जताई है।

आपको हम बताते चलें, पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीमसी के बीच कटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। पिछले 10 साल से बंगाल में ममता मुखिया हैं और इस बार वो भवानीपुर से चुनाव लड़ रही हैं और जल्द ही ममता बनर्जी वहाँ से नामंकन दाखिल करेगीं। दरअसल, इस बार पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में कुल 294 सीटे हैं। वहीं, भारतीय जनता पार्टी की ओर से ये ऐलान किया गया है कि चुनाव में 200 सीटें जीतकर उसे सोनार बांग्ला बनाएँगीं। बता दें, कुल 8 चरणों में इस बार का विधानसभा चुनाव होने जा रहा है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई रैलियों बंगाल में संबोधित करेगें और मोदी के साथ ही साथ कई भाजपा के दिग्गज नेता रैली करेगें। बाहारहाल, अब तो ये चुनाव के परिणाम के दिन पता चलेगा कि आखिर इस बंगाल पर कौन राज करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *