BJP सांसद का बड़ा बयान कहा :- दो से तीन साल में पप्पू यादव बनेंगे CM

बिहार में एंबुलेंस को लेकर सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी और जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के बीच मामला बढ़ता जा रहा है। ‘एंबुलेंस कांड’ का भंडाफोड़ पूर्व सांसद और जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने किया था इसके बाद पप्पू यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।इस मामले को लेकर अलग अलग तरह की बयानबाजीयां हो रही हैं इस बीच मुजफ्फरपुर से भाजपा सांसद अजय निषाद ने कहा है कि नकारात्मक पहलुओं के साथ-साथ सकारात्मक पहलुओं पर भी चर्चा होनी चाहिए रही बात पप्पू यादव की तो उन्हें अपनी पार्टी चलानी है और बिहार का CM बनना है इसलिए वो इस मामले को उठाकर अपनी पार्टी का जनाधार बढ़ा रहे हैं।

गौरतलब है कि कोरोना काल में अमनौर सामुदायिक केन्द्र परिसर में रखीं दर्जनों एम्बुलेन्स के साथ जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव द्वारा कथित छेड़छाड़ , तोड़फोड़, फिरौती मांगने व विरोध करने पर जान से मारने की धमकी व संयोजक के साथ बदसलूकी मामले में दर्ज केस की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। जांच का जिम्मा थाने के एएसआई राम पदारथ पंडित को दिया गया है। यह जानकारी थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि कि घटना की तफ्सीस की जा रही है । ऐसे अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

क्या है पूरा मामला-

मधेपुरा से पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के नेता राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने एक ऐसी जगह पर छापा मारा था जहां दो दर्जन से अधिक एंबुलेंस खड़ी थीं ये सभी एंबुलेंस लोकसभा सांसद राजीप प्रताप रूडी की सांसद निधी से ख़रीदी गई थीं सूत्रों के मुताबिक़ पप्पू यादव शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ इस जगह पहुंचे थे और सुरक्षाकर्मियों के विरोध के बावजूद अंदर घुस गए थे और वहां उन्होंने खाली खड़ी एंबुलेंस के ऊपर ढंके त्रिपाल को हटाते हुए वीडियो ट्विटर पर जारी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *