बिहार में एक और हत्या, सरेआम बढ़ रहा अपराध…

बिहार में लॉ ऑर्डर की स्थिति लगातार बिगड़ रही है और यही कारण है कि आए दिन बिहार में अपराध बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रहा है, जहाँ दिनदहाड़े एक युवक को गोली मार दी गई। दरअसल, NH पर युवक मोटरसाइकिल से जा रहा था लेकिन कुछ बाइक सवारों ने मिल कर उसकी गोली मार कर हत्या कर दी। बता दें, घटना फतुहा थाना क्षेत्र के मुंडेरा स्थित फतुहा-दनियावां राजमार्ग का है, जहाँ गोली लगने से युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे पटना के पीएमसीएच में भर्ती करया गया, लेकिन डॉकटरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दिनदहाड़े युवक की हत्या होने से इलाके में सनसनी फैल गई। हालाकिं, मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले की छानबीन की और सूचना मिलते ही फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी घटनास्थल पर पहुँचे। मृतक की पहचान दनियावां थाना क्षेत्र के फरीदपुर निवासी अनुरोध कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि अनुरोध कुमार बाइक पर सवार होकर दनियावां से फतुहा की ओर आ रहे थे। इसी दौरान मुंडेरा के समीप एनएच-30 ए पर बाइक सवार अपराधियों ने अनुरोध कुमार के मोटरसाइकिल को ओवरटेक कर दो गोलियां मार दीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

हालाकिं, वो कौन सी वजह थी, जिसके कारण अनुरोध कुमार की हत्या कर दी गई, वो अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। बता दें, पुलिस ने घटनास्थल से 1 करोड़ रुपए भी बरामद किए। फतुहा डीएसपी राजेश मांझी ने हत्या की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है। फिलहाल पुलिस स्थानीय लोगों द्वारा हत्यारों के बताए गए हुलिए के आधार पर उनकी गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान में जुटी है।

आपको बताते चलें, बिहार में बीते दिन मंत्रीमंडल का विस्तार किया गया और गृह विभाग नीतीश कुमार के ही अर्तंगत हैं, लेकिन ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि आखिर कब तक बिहार में ऐसे ही अपराध सरेआम होते रहेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *