रिहाना के ट्वीट के बाद कई हस्तियों की प्रतिक्रिया सामने आई, जनिए किसने क्या बोला…

किसान अंदोलन को लेकर चर्चें काफी तेज हो गए हैं। बता दें, देशभर के लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। अक्सर सेलिब्रिटी भी देश में जो कुछ भी होता है उस पर अपनी राय देते हैं। दरअसल, 2 महीने से भी अधिक समय बीत चुके हैं लेकिन किसान अंदोलनरत हैं और लगातार 3 कृषि कानूनों को लेकर विरोध प्रर्दशन कर रहे हैं। बता दें, दिल्ली के अलग-अलग सीमाओं पर किसानों का अंदोलन अब तक जारी है। सभी सीमाओं पर पुलिस की तैनाती भी बढ़ा दी गई है।
दरअसल, दिलजीत दोसांझ लगातार किसानों के सर्मथन में खड़े थे लेकिन 26 जनवरी को लाल किले में हुई घटना के बाद उन्होंने अब तक चुप्पी नहीं तोड़ी है।


जिसके बाद देश की जनता उनसे लगातार जबाब मांग रही हैं। हालाकिं, अब तक दिलजीत ने इसको लेकर के कुछ नहीं बोला है। लेकिन अब बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड के तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। दरअसल, पॉप गायिका रिहाना ने मंगलवार को एक ट्वीट किया है। ट्वीट में रिहाना लिखती हैं कि हमलोग इसके बारे में क्यों नहीं बात कर रहे हैं और साथ ही उन्होंने किसान अंदोलन का एक फोटो भी साझा किया है।

आपको हम बता दें, जब से रिहाना ने टीव्ट किया है तभी से बॉलीबुड के सेलेब्रिटियों की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई हैं। इसके साथ ही, बॉलीवुड की हस्तियों ने हैशटैग इंडिया टूगेदर और हैशटैग इंडिया एगेंस्ट प्रोपगेंडा के साथ ट्वीट करते हुए देश की नीतियों के खिलाफ प्रोपगेंडा से सचेत रहने को भी आगाह किया है।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने किसान आंदोलन के नाम पर विरोध करने वाले लोगों को आगाह करते हुए कहा कि वे किसी प्रोपगेंडा का हिस्सा ना बनें। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- “”भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी प्रोपगेंडा का हिस्सा ना बनें। किसी अंर्तकलह के बिना यह महत्वपूर्ण है कि एक साथ खड़े रहें। “

एक्टर सुनील शेट्टी ने ट्वीट करते हुए कहा- “हमे पूरी चीजों को हमेशा व्यापक तौर पर देखना चाहिए क्योंकि आधी सच्चाई से ज्यादा खतरनाक और कुछ नहीं हो सकता है.” जबकि, करन जौहर ने लिखा है- “हम मुश्किल वक्त में रह रहे हैं और इस वक्त की जरूरत ये है कि हर मोड़ पर धैर्य बनाए रखे। एक साथ आएं और समाधान के लिए हर प्रयास करें- किसान भारत के रीढ की हड्डी हैं. हमें किसी को बांटने न दें”

भारत में हो रहे किसान अंदोलन को लेकर कई हस्तियों ने टिप्पणी दी है। हॉलीवुड गयिका के साथ कई अन्य सिलेब्रिटी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रियां दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *