शादी के 24 घंटे बाद ही दूल्हा घर से फरार, जनिए क्या है मामला

शादी में अन बन होना बहुत आम बात है। जब दो लोगों की आपस में नहीं बनती तो अक्सर रिश्ते टूटने की कगार पर आ जाते हैं और कई बार टूट भी जाते है, लेकिन इसमें भी काफी वक्त ज़रुर लगता है। क्यूंकि जब भी दो लोग शादी करते हैं, तो थोड़ा समय लगता है एक दूसरे को समझने में एक दूसरे की पसंद और ना पसंद को जानने में और फिर जब पति पत्नी एक दूसरे से सहमत नहीं हो पाते हैं तो वहाँ लड़ाई झगरा होना तय है पर क्या कभी आपने सुना है कि शादी के पहले ही दिन एक दूल्हा अपनी दुल्हन को छोड़ कर भाग गया। दरअसल, मामला है उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिला का जहां शादी के मात्र 24 घंटे ही हुए थे, लेकिन दूल्हा दूल्हन को छोड़ कर घर से भाग गया।

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बता दें, एक जोड़े की शादी हुई थी और शादी के 24 घंटे के बाद ही दूल्हा घर से गायब हो गया। दुल्हन अपने शौहर के इंतजार में बैठी रही लेकिन जब आधी रात से ज्यादा वक्त बीत गया तब भी दूल्हा घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने इसकी सूचना अमरोहा कोतवाली में दी। पुलिस ने दूल्हे की गुमशुदगी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। एक तरफ दुल्हन को शौहर का इंतजार है तो वहीं दूसरी तरफ घर में खुशियों की जगह मातम पसरा है।

मामला अमरोहा नगर कोतवाली इलाके के मोहल्ला कुरैशी के शिव दुआरा का है। यहां के रहने वाले खुर्शीद आलम (दूल्हा) की शादी 24 घंटे पहले हुई थी। परिवार शादी के जश्न में डूबा हुआ था। दूल्हा भी अपनी बेगम के साथ ही बैठा हुआ था। कुछ देर बाद नई नवेली दुल्हन को दवाई लेने की बात कहकर दूल्हा घर से निकल गया और जब आधी रात के बाद भी नहीं लौटा तो हड़कंप मच गया।

दुल्हन को चिंता हुई तो उसने अपने सुसरालवालों को पूरी बात बताई। दूल्हे के गायब होने की सूचना फैलते ही लोग हैरत में पड़ गए। कुछ लोग तो किसी अनहोनी की आशंका भी जता रहे है। फिलहाल परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दूल्हे की तलाश शुरू कर दी है। दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन बेहद परेशान हैं।

आपको हम बता दें, उत्तर प्रदेश की ये घटना सबको बेहद हैरान कर रही है। बहरहाल, दुल्हा घर छोड़ कर भागा है या फिर उसे अगवा किया गया है, इस बात की जानकारी अब तक नहीं मिली है। आपको क्या लगता है, हमें कमेंट करके ज़रूर बताईगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *