बिहार में महिला के साथ नाजायज संबंध के आरोप में युवक काे जमकर पीटा, पेशाब पिलाया।

मोतिहारी. पीपराकोठी थाना क्षेत्र के ढेकहां बाला टोला गांव में एक महिला के साथ नाजायज संबंध के आरोप में कुछ लोगों ने बीते शुक्रवार की रात एक युवक को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद आरोपी युवक के खिलाफ पंचायती हुई। इसमें आरोपी पर पंचों द्वारा अर्थदंड लगाया गया। वहीं उसके साथ अमानवीय हरकत करते हुए मूत्र भी पिलाया गया। इस दौरान वीडियो बनाया गया, जिसे शनिवार को वायरल कर दिया।
वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी युवक का पक्ष भी आक्रोशित हो गया और शनिवार की रात में ही दूसरे पक्ष पर रोड़ेबाजी करने लगे।

दोनों पक्षों में जमकर हिंसक झड़प हुई। सूचना मिलने पर स्थानीय थाना, मुफस्सिल थाना, पीपरा थाना, डुमरियाघाट थाना, छतौनी थाना सहित अन्य थानाें की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस टीम का नेतृत्व मुफस्सिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार कर रहे थे। उन्होंने आक्रोशित लोगों से बातचीत कर मामले को शांत कराया। इसके लिए पुलिस को घंटों मशक्कत करनी पड़ी। इंस्पेक्टर आनंद कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल होने पर दोनों पक्षों में हिंसक झड़प हुई। इसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। फिलहाल स्थिति नियंत्रित है।

अमानवीय हरकत का वीडियो वायरल किया, पुलिस काे भनक तक नहीं लगी
वीडियाे वायरल करने को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, आधे दर्जन लोग घायल

महिला से रात में मिलने आया था युवक, पकड़े जाने के बाद स्थिति बिगड़ी तो पहुंची पुलिस ने मशक्कत कर शांत कराया
बताया जाता है कि एक महिला, जिसका पति परदेस रहता है, उससे पड़ोस का ही एक युवक अक्सर फोन से बात करता था। शुक्रवार की रात वह युवक महिला के घर पहुंचा था। इसी बीच वहां के कुछ लोगों ने युवक को घेर लिया और वहां आने का कारण पूछा। नहीं बताने पर उसकी पिटाई कर दी। रात में ही पंचायती की गई। इसमें पंचों ने उसे 30 हजार रुपए जुर्माने का फैसला सुनाया। इस दौरान उससे पानी पीने के लिए पूछा गया। युवक ने इच्छा जताई तो ग्लास में पानी की जगह मानव मूत्र पीने के लिए दे दिया गया।

इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया। वीडियो के वायरल होने के बाद मामला बिगड़ गया और दोनों पक्षों में जमकर रोड़ेबाजी व हिंसक झड़प हुई। इसमें इसराइल मिया, रंजन दास, राजेश्वर दास सहित दोनों पक्ष के आधा दर्जन भर लोग घायल हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन स्थिति को बेकाबू होते देख कुछ दूर पहले ही रुक गई। अन्य थाना की पुलिस को बुलाई गई। बाद में पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मामला शांत कराया। इसके बाद घायलों को सदर अस्पताल मोतिहारी में ले इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इस दौरान गोली चलने की भी बात सामने आई है। हालांकि पुलिस इससे इंकार कर रही है।

5 थानाें की पुलिस ने किया कैंप तो शांत हुआ मामला

पीपराकोठी के ढेकहां में पंचायती के बाद दो पक्षों भिड़ंत हुई। दोनों ओर से रोड़ेबाजी की गई। इस दौरान कई घायल हुए। उसी में घायल हुए शिव रतन राम अस्पताल में भर्ती हैं।

पीपराकोठी का यह मामला अमानवीय है। पीड़ितों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। दोनों पक्षों की तरफ से तीन प्राथमिकी हुई है। युवक के साथ अमानवीय कृत करने वाले के बारे में पुलिस पता लगा रही है। उसके साथ गलत हरकत करने वालों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *