बिहार के सुपौल में पंचायत का तुगलकी फरमान, युवक को प्रेमिका से चप्पल से पिटवाया, थूक चटवाया

PATNA : बिहार के सुपौल में पंचायत का एक तालिबानी फरमान सामने आया है, जिसमें मानवीय संवेदना को शर्मसार करते हुए एक युवक के साथ पहले मा-रपीट की गई, इसके बाद चप्पल पर थूक फेंक कर उससे चटवाया गया। जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत थलहा गढ़िया उत्तर पंचायत के बलजोरा स्थित खोरिया मिशन में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मानव तस्करी का आरोप लगाते हुए युवक को प्रताड़ित किया जा रहा है।

वीडियो में लड़के का नाम अभिषेक बताया जा रहा है, जो लतौना मिशन के अलबर्ट का पुत्र है और दिल्ली में रहता है। पंचायत ने युवक से 10 हजार रुपए जुर्माना भी वसूल लिया। घटना 23 जून की है। प्रताड़ना के बाद युवक को मुक्त कर दिया गया, लेकिन पुलिस को सूचना नहीं दी गई। पीड़ित युवक का कहना है कि वह थाना इसलिए नहीं गया कि पुलिस भीड़ के आगे उसका भरोसा नहीं करती। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

घटना 23 जून की बताई जा रही है। मजे की बात तो यह है कि प्रताड़ना के बाद युवक को मुक्त कर दिया गया, लेकिन पुलिस को सूचना नहीं दी गई। इधर, पीड़ित युवक का कहना है कि वो थाना की शरण में इसलिए नहीं गया कि पुलिस भीड़ के आगे उसका भरोसा नहीं करती। पंचायत के तथाकथित प्रबुद्धों का कहना है कि बात लड़की के प्रतिष्ठा की थी, इसलिए थाना काे सूचना तक नहीं दी गई। वायरल वीडियो की शुरुआत में एक लड़की एक लड़के के मुंह पर चप्पल से मार रही है। भीड़ उसे और जोर से चप्पल मारने के लिए उकसा रही है। युवती युवक के चेहरे पर लगातार चप्पल की बरसात कर रही है। वीडियो में लड़के का नाम अभिषेक डिसूजा बताया जा रहा है, जो लतौना मिशन के अलबर्ट का पुत्र है और दिल्ली में रहता है।

वीडियो में एक युवती एक लड़के के मुंह पर चप्पल मार रही है। भीड़ उसे और जोर से चप्पल मारने के लिए उकसा रही है। युवक पर लगातार चप्पल की बरसात हो रही है। पीछे से एक शख्स पूछ रहा है कि फिर आज के बाद से फिर किसी युवती को बुलाएगा? लड़का कहता है- नहीं। तुम फिर मैसेज करेगा? लड़का फिर ना में जवाब देता है।

वीडियो में जो लड़की चप्पल से मारती दिख रही है, उसके परिजनों का दावा है कि अभिषेक उसके घर के नंबर पर मैसेज करता था और फोन पर युवती से बातचीत भी होती थी। घटना से 5-6 दिन पूर्व अभिषेक के बुलावे पर युवती उससे मिलने बाजार गई थी। दोनों शादी के लिए भी तैयार हो गए। पर पता चला कि अभिषेक शादीशुदा हैै। भाई की मौत के बाद उसकी पत्नी से कोर्ट में शादी कर चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *