नीतीश की सरकार में बीजेपी के नेता सुरक्षित नहीं।

समस्तीपुर:पूर्व पशुपालन मंत्री का बीजेपी नेता बैद्यनाथ सहनी के घर पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। जिस वक्त अपराधियों ने फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त पूर्व मंत्री बैद्यनाथ सहनी अपने समर्थकों के साथ घर पर ही मौजूद थे। घटना के संदर्भ में उन्होंने बताया कि वह अपने क्षेत्र से लौटे थे उसी दरमियान बाइक से कुछ लोग उनके दरवाजे पर आए, जिसमें से 2 लोग उनसे मिलने का प्रयास किया। समर्थकों ने सुबह आने की बात कह कर उन्हें वापस कर दिया। इसके बाद वह वहां से लौट गए और कुछ ही देर बाद फायरिंग शुरू हो गई।
करीब 5 राउंड फायरिंग अपराधियों ने फायरिंग की है। पूर्व मंत्री वैद्यनाथ सहनी की ओर से दी गई सूचना पर समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन को दी। इसके बाद ताजपुर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन अपराधियों की दु:साहस उस वक्त और बढ़ गई जब पुलिस यहां पर मंत्री बैद्यनाथ साहनी से पूछताछ कर रहे थे उसी दौरान अपराधियों की तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग कुछ दूर हटकर के शुरू कर दी गई।
इस मामले पर अपने पैतृक आवास गुनाई बसही पर पूर्व मंत्री बैजनाथ सहनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि वह आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों का लगातार विरोध कर रहे हैं, जिसके परिणाम स्वरूप यह हमला उनके ऊपर किया गया है। उन्होंने गणेश सहनी और उसके गुर्गे की ओर से की गई फायरिंग के वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है। इसको लेकर ताजपुर थाना में उनके भतीजा विजय कुमार साहनी की ओर से प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है।
वहीं इस मामले में पूर्व मंत्री बैद्यनाथ सहनी के समर्थकों की ओर से घटना में शामिल एक शख्स को पकड़ कर रखा गया है। जिसे पुलिस के हवाले करने की तैयारी की जा रही है। पकड़े गए शख्स का नाम अविनाश कुमार बताया जा रहा है। जो गुनाई बसही गांव का ही रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं पूर्व मंत्री के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *