कांग्रेस नेता अलका लांबा, सोनिया गांधी और प्रियंका के खिलाफ मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद, लगे ये आरोप।

मुजफरपुर:कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और कांग्रेस नेत्री व दिल्ली की पूर्व विधायक अलका लांबा के खिलाफ मुजफ्फरपुर की कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है। ये परिवाद मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी (सीजेएम) मुकेश कुमार के कोर्ट में बुधवार को दायर किया गया। यह परिवाद बीजेपी के विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक व अधिवक्ता अनिल सिंह ने दाखिल किया है। सीजेएम ने परिवाद को सुनवाई पर रखा है।
अलका लांबा ने PM मोदी-CM योगी के लिए कही थी अपमानजनक बातें ,सीजेएम कोर्ट में दायर परिवाद में कहा गया कि 25 मई को अलका लांबा ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए बेहद अपमानजनक बातें कही थी। अलका लांबा दिल्ली के चांदनी चौक विधानसभा से विधायक रह चुकी है। ऐसे में देश के पीएम व यूपी के सीएम के प्रति इस तरह का ट्वीट बेहद अपमानजनक है, इससे देश के लोगों की भावना की भावना को ठेस पहुंची है।
वीडियो को अलका ने बताया पुराना ,बता दें, अलका लांबा ने एक ट्वीट में यूट्यूब वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में अलका लांबा उन्नाव गैंगरेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर के मामले को लेकर पीएम मोदी और सीएम योगी को भला बुरा कर रहे हैं। जब बाद में मामला बढ़ा तो अलका लांबा ने सफाई देते हुए कहा कि ये वीडियो एक साल से भी पुराना है। हालांकि तबतक काफी लोगों ने इस वीडियो को देखा जिसके चलते उन्हें ट्विटर पर आलोचना का सामना भी करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *